ताजा खबर
  1. ससुराल से लौट रहे एक युवक को उस के साथियों ने ही रास्ते में रोक कर मारपीट की और सड़क किनारे गहरी खाई में धक्का दे दिया |
  2. 90 हजार के फोन खो जाने पर नाबालिक युवक ने की आत्महत्या
  3. 50 लाख की चरस की खेप ले जाते युवक को पुलिस ने पकड़ा |
  4. देवास में फैली अज्ञात बीमारी, 2 की मौत, 70 अस्पताल में भर्ती, भोपाल-इंदौर से जांच के लिए तीन टीमें खाना...
  5. बिजनौर न्यूज- सिरफिरे आशिक की गोली शिक्षिका के बदन में अटकी रही 33 घंटे बाद इलाज के दौरान तोड़ा दम |
  6. ग्वालियर शहर के झांसी रोड. थाना क्षेत्र में हुई एक भीषण सड़क दुर्घटना में नगर निगम के डिप्टी कमिश्नर के बेटे सहित दो लोगों की मौत हो गई।
  7. ग्वालियर न्यूज- ग्वालियर में वीवीआईपी मूवमेंट और हाई अलर्ट के बीच मॉर्निंग वॉक पर निकली एक महिला के साथ दिनदहाड़े लूट की वारदात हुई है।
  8. ग्वालियर न्यूज- ऑनलाइन ठगों ने ग्वालियर में एक महिला मेडिकल ऑफिसर को डिजिटल अरेस्ट कर 38 लाख रुपए ठग लिए।
  9. ग्वालियर न्यूज- किशोरी के साथ दुष्कर्म और किशोरी के गर्भवती होने पर उसका गर्भपात कराने का मामला सामने आया है |
  10. पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने कांग्रेस के बिबादित बयान पर दिया करारा जवाब
news-details
Business

भाजपा और काँग्रेस के कार्यकाल का अवलोकन कर मतदान करे-अम्बरीष शर्मा

दबोह-
भारतीय जनता पार्टी के दस साल और काग्रेस के साठ साल का अवलोकन करें आपको पता चल जाएगा कि जनता के लिए किसने सबसे ज्यादा काम किया है।उक्त बात शुक्रवार को दबोह में भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा चुनाव कार्यालय के उद्घाटन समारोह में लहार विधायक अम्बरीष शर्मा गुड्डू भैया ने कही।आपको बता दें कि शुक्रवार को दबोह में भाजपा लोकसभा चुनाव के कार्यालय का उद्घाटन बड़े ही गर्मजोशी के साथ हुआ।जिसमें सर्वप्रथम पंडित दीनदयाल उपाध्याय,श्यामा प्रसाद मुखर्जी व भारत माता के छाया चित्र पर पुष्प अर्पित कर पूजा अर्चना कर दीप प्रज्वलित किया तदोपरांत कार्यालय का फीता काटकर शुभारंभ किया गया।आयोजित उदघाटन कार्यक्रम के दौरान लहार विधायक अम्बरीश शर्मा ने आगे कहा कि इस देश को 14 सौ साल मुगलों ने साठ साल कॉंग्रेस ने गुलाम रखा,आप लोग कॉंग्रेस के साठ साल के कार्यो को देखे और भारतीय जनता पार्टी के 10 साल के कार्यकाल को देखे अंतर समझ मे आ जायेगा।उन्होंने कहा कि कॉंग्रेस के शासन में न तो रोड थे और न ही बिजली मिलती थी।जब केंद्र में अटल जी की सरकार बनी तो हर गाँव को सड़क से जोड़ा गया किसानों को भरपूर बिजली मिली।उन्होंने कहा कि भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संकल्प अबकी बार 400 के पार को सार्थक करना है।इसके लिए हमे अपने पोलिंग बूथ पर ज्यादा से ज्यादा वोट डलवाने है।हमे अपने आपसी झगड़े छोड़ कर चुनाव में लगना है।यह आपसी झगड़े,बाद विवाद तो चुनाव के बाद भी सुलझ जाएंगे।इसके बाद विधायक अम्बरीश शर्मा ने कहा कि पार्टी की जीत और हार जनता के हाथ में होती है और इसका उदाहरण आप लोगो ने बीते विधानसभा चुनाव में वर्षो से लहार पर जमी हुई कॉंग्रेस की सीट को उखाड़कर दे दिया है वैसे ही हर बार की तरह इस बार भी भिण्ड दतिया लोकसभा सीट पर भाजपा के पक्ष में मतदान कर विकसित भारत के सहभागी बने और इस बार लोकसभा चुनाव में 400 पार के इस मोदी जी के नारे को सच करें।इन दौरान अंत में विधायक अम्बरीश शर्मा ने जनता के बीच बैठकर भोजन किया।इस दौरान उदघाटन कार्यक्रम में मंगल सिंह यादव विधानसभा विस्तारक,लायक सिंह कुशवाह विधानसभा प्रभारी,नवल किशोरी किशोर मिश्रा विधानसभा संयोजक, शिवराज सिंह यादव लोकसभा दबोह मण्डल प्रभारी,भगवान नायक,लहार मण्डल अध्यक्ष सुभाष अग्निहोत्री,संजीव चौधरी,मोनू उपाध्याय,रामकुमार कौरव,मण्डल अध्यक्ष देवेंद्र उपाध्याय,कप्तान सिंह कौरव,जितेंद्र यादव,राजेश सिंह कौरव,राजेन्द्र उदैनिया,गणेशराम दुबे,विकास दुबे,घनश्याम दोहरे पूर्व नप अध्यक्ष,हरिश्चन्द्र पाण्डेय,अर्पित गुप्ता,अखिलेश उदैनिया,राममोहन मुदगिल,दीवान सिंह कौरव आदि भाजपा नेता मौजूद रहे।

भिण्ड दतिया में खिलेगा कमल का फूल,भारी मतों से होगी जीत

भिण्ड दतिया में लोकसभा सीट से कॉंग्रेस के नेताओ के द्वारा कॉंग्रेस की जीत का दावा करने पर लहार विधायक अम्बरीष शर्मा ने तीखा प्रहार करते हुए कहा कि दावा तो कोई भी कर सकता है पर जनता उन्हें लोकसभा में भी कमल का फूल जीतकर जवाब जरूर देगी।वहीं उन्होंने कहा कि मैं वादा नही करता करके दिखाता हूँ इसलिए आप सब भरोसा कीजिये आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा को वोट देकर भिण्ड दतिया सीट से प्रत्याशी संध्या राय को भारी मतों से विजयी बनाइये और माननीय नरेंद्र मोदी जी को पुनः प्रधानमंत्री बनाइये।

उदघाटन कार्यक्रम दबोह मण्डल का एक गुट रहा नदारत

दबोह में लोकसभा चुनाव के कार्यालय उदघाटन के दौरान दबोह मण्डल के एक गुट ने अपने स्वार्थ के चलते दबोह भाजपा में गुटबाजी खड़ी कर दी है।शुक्रवार के इस कार्यक्रम में नगर के दोनों महामंत्री,पार्षद सहित कई नेता और कार्यकर्ताओ ने खुले तौर पर इस कार्यक्रम का बहिष्कार किया वहीं पार्टी सूत्रों की माने तो नाराज गुट चुनाव कार्यालय ओर किसी के यहां खुलवाना चाहते थे पर विधायक के द्वारा इस कार्यालय की जगह पर अपनी सहमति देंने के बाद भी दूसरे गुट के द्वारा खुला बिरोध किया गया है वही भाजपा के कार्यकर्ताओं ने बताया कि रात को कुछ स्थानीय नेताओं ने कार्यकर्ताओं को फोन करके कार्यक्रम में न जाने के लिए भी दवाव डाला गया है। आखिर इसके पीछे माजरा क्या है यह समझ से परे है। यह इन दोनों गुटों के लोग ही जाने। वही भाजपा के एक बरिष्ठ नेता को एक नेता के द्वारा दो जोड़ी कपड़े सिलबाना भी चर्चा का विषय बना रहा है ।।