ताजा खबर
  1. ग्वालियर शहर के झांसी रोड. थाना क्षेत्र में हुई एक भीषण सड़क दुर्घटना में नगर निगम के डिप्टी कमिश्नर के बेटे सहित दो लोगों की मौत हो गई।
  2. ग्वालियर न्यूज- ग्वालियर में वीवीआईपी मूवमेंट और हाई अलर्ट के बीच मॉर्निंग वॉक पर निकली एक महिला के साथ दिनदहाड़े लूट की वारदात हुई है।
  3. ग्वालियर न्यूज- ऑनलाइन ठगों ने ग्वालियर में एक महिला मेडिकल ऑफिसर को डिजिटल अरेस्ट कर 38 लाख रुपए ठग लिए।
  4. ग्वालियर न्यूज- किशोरी के साथ दुष्कर्म और किशोरी के गर्भवती होने पर उसका गर्भपात कराने का मामला सामने आया है |
  5. पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने कांग्रेस के बिबादित बयान पर दिया करारा जवाब
  6. कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने पूर्व मंत्री इमरती देवी को लेकर विवादित बयान दे डाला है।
  7. ग्वालियर न्यूज- पुलिस की लाख कोशिश के बाद भी लोग तोड़ रहे है नियम।
  8. ग्वालियर न्यूज- कांग्रेस पर सीएम मोहन यादव का बड़ा बयान |
  9. समन नजरअंदाज क्यों किए, जमानत के लिए आवेदन क्यों SC ने केजरीवाल के वकील से किये तीखे सवाल
  10. ग्वालियर न्यूज- ग्वालियर में फेसबुक पर दोस्ती प्यार फिर मुलाकात और दुष्कर्म का मामला सामने आया है।
news-details
Business

ग्वालियर न्यूज- 10वी में फेल होने की वजह से छात्रा ने लगाई फांसी

ग्वालियर न्यूज- ग्वालियर में दसवीं की छात्रा ने फेल होने पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। छात्र का शव उसके घर के कमरे में लटका मिला घटना जनकगंज थाना क्षेत्र के गोल पहाड़ियां की है छात्र ने मरने से पहले एक सुसाइड नोट छोड़ा है जिसमें उसने अपने माता-पिता से माफी मांगते हुए आत्महत्या करने का जिक्र किया है। वहीं पुलिस ने छात्रा के सुसाइड नोट को जप्त कर उसके शव को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया है और मामले की जांच पड़ता शुरू कर दी है।

वीओ-दरअसल जनागंज थाना क्षेत्र के गोल पहाड़ियां स्थित शिंदे मंडली की बजरिया में रहने वाली दसवीं की छात्रा ने मौत को गले लगा लिया है। म्रतक छात्रा के परिजनों ने पुलिस को बताया कि 16 साल की मुस्कान रजक दसवीं क्लास में पढ़ती थी और उसका कल दसवीं का रिजल्ट आया था जिसमें वहां फेल हो गई थी वहां पिता की दुकान पर जाती थी बाहर से कल रात पिता के साथ घर वापस लौटी थी खाना खाने के बाद कुछ देर बातचीत कर रहा अपने कमरे में चली गई थी सुबह जब उठकर देखा तो फांसी के फंदे पर लटकी हुई थी फांसी के फंदे पर लटका देख इसकी सूचना पुलिस को दी पुलिस मौके पर पहुंची जांच पड़ताल की तो एक सुसाइड नोट मिला जिसमें उसने लिखा हुआ था "सॉरी मम्मी पापा फेल होने के कारण मैं आत्महत्या कर रही हूं" जिसे पढ़ने के बाद पुलिस को साफ हो गया की छात्रा ने फेल होने के चलते यह आत्मघाती कदम उठाया है वहीं पुलिस ने मृतक छात्रा के शव को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया और सुसाइड नोट को जप्त कर मर्ग कायम कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।